बढ़ती मंहगाई के विरोध मे आप का हस्ताक्षर अभियान

0
277

बढ़ती मंहगाई के विरोध मे आप का हस्ताक्षर अभियान

 समय INDIA 24 @ सीधी। देश भर में लगातार बढ़ती मंहगाई को लेकर आम नागरिक के साथ – साथ राजनैतिक पार्टियां भी विरोध कर रही हैं। आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष इंजीनियर विवेक सोनी के नेतृत्व पर 16 जुलाई से 25 जुलाई तक जिले के चारों विधानसभा सीधी, सिहावल, चुरहट, धौहनी में बेलगाम महंगाई के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

जिलाध्यक्ष विवेक सोनी ने कहा कि हस्ताक्षर अभियान चलाकर बेलगाम बढ़ती महंगाई को लेकर आम नागरिक में आक्रोश है। एक तरफ महामारी की मार से देश उभरा नहीं है और दूसरी तरफ महंगाई से कमर सरकार द्वारा तोडी जा रही हैं। आगामी आम चुनावों में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों को

सबक सिखाना होगा और तीसरे विकल्प के तौर पर देश के लिए शिक्षा – स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम कर रही आम आदमी पार्टी को नेतृत्व देना होगा । श्री सोनी ने कहा कि हस्ताक्षर अभियान के बाद आम आदमी पार्टी जिला प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौप कर महंगाई को कम करने जनता के हित में आवाज उठाया जाएगा। प्रदेश सरकार समय रहते महंगाई को कम नहीं किया तो आम आदमी पार्टी अपने बैनर तले प्रदेश स्तरीय और जिला स्तरीय धरना प्रदर्शन कर विरोध प्रदर्शित करेगी।