विधायक को बच्चा कहना सियासी गलियारों में बना चर्चा का विषय

0
432

विधायक को बच्चा कहना सियासी गलियारों में बना चर्चा का विषय

बीजेपी ले रही चुटकी, कांग्रेस ने अपने ही पार्टी के विधायक को कहा बच्चा 

अजय सिंह ने कहा ऐसा नही कहना चाहिए, केदारनाथ शुक्ल बोले तय हुआ कि अब वो बालक विधायक

समय INDIA 24 (8839245425) सीधी। कांग्रेस विधायक को विधानसभा में बच्चा कहे जाने पत्रकारों के सवाल पर भाजपा नेता व वरिष्ठ विधायक पण्डित केदारनाथ शुक्ला ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने ही उन्हें बच्चा कहा है। उनके हरकतों को विधानसभा में लोगों ने बचकाना माना और स्वयं उनके पार्टी के ही लोगो ने। हालांकि बाद में हम लोगो ने तय कर लिया कि ये बालक विधायक व बच्चा विधायक है। पूर्व विधानसभा नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने कमलेश्वर पटेल को विधानसभा में बच्चा कहे जाने पर कहा कि इस प्रकार के किसी नेता को कहा जाए तो यह गलत बात है।

बता दे कि विधानसभा में ओबीसी के आरक्षण को लेकर स्थगन प्रस्ताव पर कई बार सत्तापक्ष और विपक्ष के सदस्यों में तीखी बहस हुई। चर्चा के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान अपनी बात रख रहे थे उस वक्त कांग्रेस विधायक कमलेश्वर पटेल बार – बार खड़े होकर सवाल करने लगे। सीएम शिवराज भी उनकी बातों का जवाब देने लेगे। इसी बीच कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि आप बच्चों के मुंह कहां लग रहे हैं। बड़े व्यक्ति कमलनाथ के सवालों का जवाब दीजिए। सीएम शिवराज ने कहा कि यह आज पता चला कि कमलेश्वर पटेल कि हैसियत कांग्रेस में बच्चे कि है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक द्वारा अपने ही पार्टी के विधायक को बच्चा कहना भाजपा को सियासी चुटकी लेने का मौका देना है। किसी जनप्रतिनिधि को ऐसा कहना कांग्रेस के ही कुछ वरिष्ठ नेता उचित नहीं ठहरा रहे हैं। हालांकि सदन और राजनीति कि अपनी – अपनी गरिमाएं होती हैं और जनता द्वारा चुना गया जनप्रतिनिधि जनता के लिए अपना नेता ही होता है।