भाजपा युवा नेता और डॉक्टर विवाद पर आम आदमी पार्टी कि तीखी प्रतिक्रिया

0
321

भाजपा युवा नेता और डॉक्टर विवाद पर आम आदमी पार्टी कि तीखी प्रतिक्रिया

भाजपा के गुण्डो ,बलात्कारियों, एवं माफियाओं से जनता को कब मिलेगी मुक्ति-  प्रवक्ता रामचरण सोनी 

 

समय INDIA 24@सीधी। जिले में पूर्व के दिनों हुए भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष निशांत मिश्रा और डॉक्टरों के बीच का विवाद अब नया सियासी रूप ले रहा है। दिन शुक्रवार को आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता रामचरण सोनी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर तीखी प्रतिक्रिया दी है। श्री सोनी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा व शिवराज सरकार फर्जी रामराज्य का दिखावा करने में माहिर है लेकिन प्रदेश की सच्चाई तो ये है की शिवराज सरकार के कार्यकाल में माफिया, बलात्कारियों एवं गुंडों का बोलबाला है।

https://samayindia24.comभाजपा-युवा-नेता-पर-डॉक्टर/

भाजयुमो जिलाध्यक्ष निशांत मिश्रा पर निशाना साधते हुए श्री सोनी ने कहा कि जो एक समय परिवहन विभाग में दलाली का काम करता था वो आज भाजयुमो सीधी का जिलाध्यक्ष हैं और ड्यूटी में तैनात डॉक्टरों को अनावश्यक दबाव डाल कर प्रमाण पत्र जारी कराना चाहता है और बाहर निकल कर देख लेने कि डॉक्टरों को धमकी दे रहे हैं। क्या यही भाजपा के नेताओ का असली चेहरा है।

https://samayindia24.comपत्रकारों-एवं-व्यापारियो/

 

जिला अस्पताल में डर का माहौल बना है, सिविल सर्जन ने लिखित शिकायत देकर पुलिस अधीक्षक से कार्यवाही करने गुहार लगा रहे है लेकिन भाजपा नेताओं के दबाव से कार्यवाही नही हो पा रही। सीएम शिवराज ने इस समय खुद का नया नाम करण कर अपना नाम बुलडोजर मामा कर लिया हैं लेकिन प्रश्र यह उठता है की प्रदेश में भाजपा नेताओ के तांडव से पूरे प्रदेश में हाहाकार मच रहा है और गुंडे दलाल डॉक्टर तक को नहीं छोड़ रहे हैं।

https://samayindia24.comसीधी-विधानसभा-में-3-अरब-से-ज/