प्रदेश मे सिलसिलेवार हो रही कॉग्रेसियों की हत्या, कुशासन चरम पर – दीपक मिश्रा

0
553

एनएसयूआई ने सीएम का किया पुतला दहन, नीतियों का जताया विरोध

प्रदेश मे सिलसिलेवार हो रही कॉग्रेसियों की हत्या, कुशासन चरम पर – दीपक मिश्रा

समय INDIA 24, सीधी। शहर के स्थानीय कलेक्ट्रेट चौक पर शनिवार की दोपहर एनएसयूआई ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर वर्तमान व्यवस्थाओं के विरोध मे जमकर नारेबाजी की गयी। एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष दीपक मिश्रा ने बताया कि शिवराज के राज्य मे नीति एवं नियमों की खुलेआम धज्जियॉ उड़ाई जा रही है और जबाबदेह अधिकारी कर्मचारियों पर नीति विरोधी दबाब डाला जा रहा है, जिसके चलते समाज मे इन दिनो अपराध चरम पर चल रहा है। जिसका ताजा उदाहरण मध्य प्रदेश मे अपराधों के बढ़ते ग्राफ को देख कर लगाया जा सकता है साथ ही मंडला मे कॉग्रेस कार्यकर्ताओं की सिलसिलेवार ढंग से निर्दयता पूर्वक हत्यायें हो रही हैं और पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधो को बढ़ावा दिया जा रहा है।

एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष दीपक मिश्रा ने बताया कि मंडला में एनएसयूआई कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या बजरंग दल का नगर प्रमुख रह चुका है आरोपी द्वारा की गयी है, 20 से 25 की संख्या में आए स्थानीय दबंगों ने घर से उठाकर एनएसयूआई कार्यकर्ता अभिषेक ज्योतिषी को तलवार से काट डाला। उक्त मामले का मुख्य आरोपी बजरंग दल का नगर प्रमुख रह चुका है। दीपक ने आगे बताया कि अभिषेक के हत्यारों को सत्तारूढ़ दल का भरपूर संरक्षण प्राप्त है, इसलिए पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है। जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात अभिषेक ज्योतिषी के घर दो दर्जन बदमाश धारदार हथियार लेकर पहुंचे। इस दौरान घर में अभिषेक नहीं था तो वे उसकी बहन पूजा व मां के साथ बदसलूकी करने लगे। आरोपियों ने अभिषेक की बहन के गर्दन पर तलवार रख अभिषेक और उसके छोटे भाई आनंद को बुलाने के लिे दबाव बनाया। बहन का फ ोन आने के बाद जब दोनों भाई घर पहुंचे तो वहां बदमाशों को देख वे डर गए। छोटे भाई आनंद ने उन्हें घर से बाहर निकलने को कहा तो आरोपियों ने धारदार हथियारों से हमलाकर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। शिवराज सरकार मे अन्याय अनीति सातवे ऑसमान पर चल रहा है अब इस पर पूर्ण विराम का समय आ गया है।

  • पुतला दहन मे ये रहें मौजूद –एनएसयूआई द्वारा अम्बेडकर चौक पर कुशासन के विरोध मे मप्र के मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया जिसमें रमन सिंह चौहान, विपुल गौतम, करण सिंह चौहान, प्रकाश सिंह चौहान, मुकेश मिश्रा, नवीन यादव, अभिजीत सिंह, देवराज सिंह, आदित्य, हर्ष, भयंकर लाला यादव, प्रांशु अग्निहोत्री, आदित्य, अर्पित, कृष शुक्ला, आदित्य सिंह, सत्यम गौतम, विनीत तिवारी, ध्रुव सिंह, राहुल जायसवाल, अभिषेक शुक्ला, विनय शुक्ला, शिवम भदौरिया, राजेश पनिका सहित अन्य एनएसयूआई के कार्यकर्ता उपस्थित रहें।