नगरीय निकाय चुनाव लडेगी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, संगठन मजबूत करने रीवा में हुई बैठक

0
650

नगरीय निकाय चुनाव लडेगी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, संगठन मजबूत करने रीवा में हुई बैठक

समय INDIA 24@ रीवा। राष्ट्रवादी छात्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ऋषभदेव तिवारी नेतृत्व में पार्टी संगठन एवं नगरीय निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश भर में संगठन को मजबूत करने हेतु जिलाबार बैठके की जा रही है। इसी क्रम में आज कटनी, मैहर सतना होते हुए रीवा सर्किट हाउस में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश के प्रदेश प्रभारी एवं भण्डारा के पूर्व सांसद मधुकर कुकड़े रीवा पहुँचकर पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर पार्टी संगठन को मजबूत करने हेतु दिशा-निर्देश जारी किया, साथ ही मधुकर कुकड़े ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि वर्तमान में जहां एक तरफ प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट है, अपराधियों के हौसले बुलन्द हैं। आये दिन महिलाओं की आबरू लूटी जा रही है । बेरोजगारी दिनों-दिन बढ़ रही है, आम जनमानस भूखों मरने की स्थिति में है लेकिन प्रदेश सरकार अपने झूठी बाह-वाही लूटने में व्यस्त है जो अत्यन्त खेद का विषय है। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए श्री कुकड़े ने कहा की कई माह से जिस तरह से पूरे देश के किसान अपनी जायज मांगों को लेकर आन्दोलित है लेकिन केन्द्र सरकार उक्त मांग नहीं मान रही है एवं पूरे देश एवं प्रदेश के किसान खाद बीज को लेकर दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर हैं। किसानों को सरकार बदलने के साथ न तो उनका पूर्व का कर्ज माफ किया गया और न ही किसी प्रकार की सहायता दी जा रही है। जिससे प्रदेश के किसानों में आक्रोश व्याप्त है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ है एवं आने वाले समय में रणनीति तैयार कर किसानों के हित में आन्दोलन प्रदर्शन भी पार्टी द्वारा किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा की केन्द्र एवं राज्य सरकार में मात्र मूर्त आश्वासन देकर आम जनता को छला गया है। श्री मधुकर ने रीवा जिले के बेरोजगार युवा किसान एवं आमजनमानस से आग्रह किया है कि सभी नागरिक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को मजबूत करें, पार्टी आमजन के हितों की लड़ाई अनवरत लड़ेगी। उन्होंने कहा कि पूरे देश व प्रदेश में जिस तरह से आये दिन भूखमरी व गरीबी के कारण लोगों की मृत्यु हो रही है वही चिन्ता का विषय है।

श्री मधुकर ने कहा कि बहुत जल्द पूरे प्रदेश की नई टीम तैयार कर प्रदेश से लेकर पंचायत स्तर तक पदाधिकारियों की नियुक्ति की जायेगी एवं आने वाले नगरीय निकाय चुनाव में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी।

वार्ता के दौरान प्रदेश सचिव एवं जिलाध्यक्ष आनन्द तिवारी, छात्रसंघ प्रदेश अध्यक्ष ऋषभ देव तिवारी, मयंक चतुर्वेदी, रामनारायण शुक्ला, शुभम शुक्ला, कुष्माकर सिंह कर्चुली, विनय मिश्रा, हिमांशु पाठक सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।