नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर जिला कांग्रेस ने की मैराथन बैठक 

0
65

नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर जिला कांग्रेस ने की मैराथन बैठक 

जीतने वाले कार्यकर्ता को मिलेगा टिकट – ज्ञान सिंह

समय INDIA 24@ सीधी। जिला कांग्रेस कमेटी सीधी अध्यक्ष ज्ञान सिंह के अध्यक्षता में जवाहर कांग्रेस भवन कार्यालय पर नगरीय निकाय चुनावों को लेकर नगरपालिका क्षेत्र के कार्यकर्ताओ के साथ लगभग तीन घंटे से अधिक समय तक मैराथन बैठक चली। बैठक में नगरीय निकाय क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसजन सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया जिसमें सभी कार्यकर्ताओ से एक – एक करके चुनाव कैसे जीता जाय इस विषय पर सुझाव भी मागा गया।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ज्ञान सिंह ने कहा कि आने वाले निकाय चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए हम सब कार्यकर्ताओं को पूरी ऊर्जा के साथ पार्टी संगठन के लिए काम करना है जिससे चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित हो सके इसके लिए हमें कुछ महत्वपूर्ण कदम उठाने होंगे आज की बैठक में सभी सदस्यों की सहमति से यह प्रस्ताव किया गया है की सभी वार्ड में जनता की समस्याओं एवं व्याप्त असुविधाओं के खिलाफ नुक्कड़ सभा और धरना प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा तत्पश्चात नगर पालिका क्षेत्र की समस्याओं को लेकर नगरपालिका का जोरदार घेराव कर प्रशासन को जगाने और उसे लोगों की समस्याओं से अवगत कराने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी। रही बात चुनाव में टिकटों की तो अपने दोनों नेताओं की सहमति से जल्द ही नगर पालिका क्षेत्र में प्रत्याशियों के संबंध में एक सर्वे का कार्य कराया जाएगा और जीतने वाले कार्यकर्ता को ही टिकट मिलेगा मेरा आप सभी से आग्रह है जो लोग नगर पालिका में चुनाव पार्टी का टिकट चाहते हैं वह लोग अभी से अपने-अपने वार्डों में सक्रिय होकर लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुने और उसका निदान करने का प्रयास करें निश्चित ही आने वाला समय युवाओं का है ऐसे में इन निकाय चुनाव में युवाओं की सक्रिय भागीदारी और हिस्सेदारी सुनिश्चित की जाएगी और युवाओं को भरपूर मौका मिलेगा।

जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष आनंद सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले चुनावों में टिकट सर्वे के आधार पर जितने वाले उम्मीदवारों को चयनित किया जाए। पुराने पार्षदो से सहयोग लेकर आगे की तैयारी की जाए। जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह भदौरिया ने आने वाले निकाय चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को कमर कसने और पूरी ऊर्जा के साथ काम करने को कहा।