कोरोना कर्फ्यू और नगर मे पुलिस चौकसी के बाद किराने कि दुकान में सेंध

0
1266

कोरोना कर्फ्यू और नगर मे पुलिस चौकसी के बाद किराने कि दुकान में सेंध

दिन के उजाले में नगदी और सामान साफ कर ले उड़े चोर

अमित कु. स्वतंत्र (समय INDIA 24) सीधी। जिले मे कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है। शहर के चौक – चौक पर पुलिस का पहरा और कठोर बैरिकेटिंग व्यवस्था कि गई है लेकिन आश्चर्य की बात तब आती हैं जब इतनी व्यवस्था के बाद दिन के उजाले मे ही चोर चोरी कर गायब हो जाता है।

मामला सिटी कोतवाली अंतर्गत नगरपालिका क्षेत्र वार्ड क्रमांक 24 का है। सीधी मड़वास रोड किनारे बने मकान में संचालित किराने दुकान पर 25 मई को दोपहर समय अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कि घटना को अंजाम दिया गया। मकान मालिक और किराना दुकान संचालक मोतीलाल तिवारी ने बताया कि यह चोरी लगभग 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच हुई है और दुकान से 27000/- (सत्ताईस हजार रुपए) नगदी, लगभग 2000 रूपए कीमत कि सामग्री गायब है।

 

सवाल यह उठता है कि कोरोना कर्फ्यू लागू होने और पुलिस के सख्त पहरे के बाद भी चोरो के हौसले कैसे बुलंद है और चोरी जैसे घटना को अंजाम दिन में ही दे रहे हैं? क्या सख्त पहरे के बाद भी चोर पुलिस से आंख मिचौली खेलते रहेंगे और देते रहेंगे चोरी के घटना को अंजाम? दिन के उजाले में चोरी जैसी घटना होने से पुलिस प्रशासन के व्यवस्थाओं पर प्रश्न चिन्ह लगता नजर आ रहा हैं।