उत्साह के साथ किशोर लगवा रहे टीका, फ्रंटलाइन वर्कर बूस्टर डोज

0
380

उत्साह के साथ किशोर लगवा रहे टीका, फ्रंटलाइन वर्कर बूस्टर डोज

समय INDIA 24 (8839245425) ए के स्वतंत्र @ सीधी। जिले में 15 से 18 वर्ष के किशोरों को कोरोना टीका और फ्रंट लाइन वर्कर को बूस्टर डोज लगाया जा रहा है। जिले के कई शासकीय व अशासकीय विद्यालय है जहां शतप्रतिशत टीकाकरण कार्य पूर्ण हो चुका है।

दिन गुरुवार को सीएमएचओ कार्यालय पास स्थिति टीकाकरण केंद्र में टीका लगवाने पहुंच रहे किशोर बालक – बालिकाओ में उत्साह देखा गया। गणेश हायर सेकेण्डरी स्कूल सीबीएससी में अध्ययनरत कक्षा 12 वीं कि छात्रा कु. अभिलाषा द्विवेदी ने टीका लगवाते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मामा शिवराज सिंह को धन्यवाद जिन्होंने हम स्कूली बच्चों को भी टीका लगवाने के लिए मौका दिया। अपने साथियों से अपील करती हू कि सभी टीका लगवाएं और कोरोना से सुरक्षित रहने मास्क और सेनेटाइजर का उपयोग करना न भूले।

फ्रंटलाइन वर्कर मनोज सिंह चौहान बूस्टर डोज लगवाते हुए कहा कि शासन द्वारा हम फ्रंटलाइन वर्कर के साथ देश के सभी लोगो का ध्यान रखा जा रहा है। कोरोना से बचने टीका के बाद अब बूस्टर डोज लगवाने कि व्यवस्था कि गई है। सभी फ्रंटलाइन वर्कर समय से बूस्टर डोज लगवा ले क्योंकि उन्हें हर समय सेवा देनी होती है। ऐसे में कोरोना से लड़ने के लिए कोविड नियमो का पालन आवश्यक है।